Wednesday , February 28 2024

Box office Collection Of Antim and Satyameva jayate-2

Box office Collection Of “Antim” and “Satyameva jayate-2”

किनसे किसको पछाड़ा-

सलमान खान और जॉन अब्राहम की निजी ज़िन्दगी में भी आमना सामना कम ही होता है लेकिन बॉक्स ऑफिस एक ऐसी जगह है जहाँ पर ये दोनों अब आमने सामने है मतलब जॉन अब्राहम स्टारर “सत्यमेव जयते २” और सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ बॉक्स ऑफिस पर एक दिन के अंतर से रिलीज़ हुयी तो जानते है कैसा रहा इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्श।

Box-office-Collection-Of-Antim-and-Satyameva-jayate-2

Box office Collection Of “Satyameva jayate-2” Release date 25 nov

25 नवंबर को जॉन अब्राहम की फिल्म रिलीज हुई हैं।पहले ही दिन से सुस्त शुरुआत रही और फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ ने दो दिन में कुल 4.85 करोड़ की ,फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 3.60 करोड़ का कलेक्शन किया। और ऐसा माना जा रहा था की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ के आने से फिल्म का कलेक्शन और भी कम हो सकता है और हुआ भी ऐसा ही

Box office Collection Of “Antim” Release date 26 nov

और बात करे सलमान की मूवी की तो फिल्म की ओपनिंग तो “सत्यमेव जयते २” से अच्छी रही है लेकिन सलमान खान के करियर की बीते 10 साल की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है जिसकी पहले दिन की कमाई मात्र 5.50 करोड़ रुपये की है। फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ जो की एक मराठी फिल्म थी उसका रीमेक है।

बात करें  Box office Collection Of “Antim” and “Satyameva jayate-2” की तो दोनों ही फिल्मों का प्रदर्शन देखा जाये तो कुछ खास नहीं रहा है मल्टीप्लेक्स में सलमान खान का दबदबा ज्यादा दिखाई दे रहा है उनकी फैन फॉलोविंग उनका पूरी तरह से सहयोग कर रहे है ,जबकि सिंगल स्क्रीन्स में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ बेहतर प्रदर्शन करती नजर आरही है।

वीकेंड में दोनों फिल्मों का कलेक्शन बढ़ सकता है क्यों की अब सरकार ने सिनेमा को सौ प्रतिशत दर्शक की छूट दे दी है। ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ करीब 3500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। जिसके चलते दर्शकों का ज्यादा देखना वाजिब है लेकिन इससे जॉन की बॉक्सऑफिस कलेक्शन 40 प्रतिशत तक कम हो गयी है।

10 साल की सबसे कम ओपनिंग “Antim”

बीते दस सैलून की बात करें तो सलमान की ‘रेडी’ जो की ३ जून २०११ में रिलीज़ हुयी थी उसका सिर्फ 13.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन था उसके बाद ‘दबंग’ के 14.50 करोड़ रुपये के ओपनिंग थी जिससे आप अनुमान लगा सकते है की फिल्म का क्या प्रतिक्रिया मिल रही है।

Box-office-Collection-Of-Antim-Satyameva-jayate-2

वहीँ बात करें अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो तीन हफ्ते को मिलाकर 184.91 करोड़ रुपये हो चुकी जिससे यह फिल्म एक सुपरहिट साबित हुयी है। अब देखन ये होगा की सलमान और जॉन की फिल्म कितना सफर तय कर पायेगी।

Must Read:-

12 Club Bharatpe Review Hindi

कैसे मिलेगा मोबाइल ऐप से लोन -Personal Loan App List

https://www.currencykhabar.com/how-to-open-private-security-agency2020/

 

Check Also

10 Amitabh Bachchan Best Rated Movies in Hindi

10 Amitabh Bachchan Best Rated Movies in Hindi

Amitabh Bachchan Best Rated Movies in Hindi :-अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिष्ठित …

Leave a Reply