Wednesday , February 28 2024

Sushant Singh Rajput Suicide News In Hindi

Sushant Singh Rajput Suicide News In Hindi -(1986-2020):

Sushant Singh Rajput Suicide News In Hindi

 

Sushant Singh Rajput Suicide News In Hindi :  मुंबई के डीसीपी ज़ोन अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, अभिनेता की मृत्यु स्पष्ट रूप से फांसी के कारण हुई है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता पाएगी। अभी तक हमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। वहीं इस से पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर उनके घर से मुंबई के आरएन कूपर म्युनिसिपल जनरल अस्पताल में लाया गया। सुशांत ने आज अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी वो मुंबई में अकेले रहते थे।

14 जून, 2020 को केवल 34 साल की उम्र में उन्‍होंने अपनी जिंदगी खत्‍म कर ली। बांद्रा स्‍थित उनके घर पर लाश देख नौकर ने पुलिस को जानकारी दी। तब यह खबर दुनिया के सामने आई। आत्‍महत्‍या की वजह सामने नहीं आई है। सुशांत पिछले साल नीतेश तिवारी की फिल्म “छिछोरे” में नजर आए थे। यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की सोमवार रात मौत हो गई। दिशा की मौत बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई, जिसको लेकर पुलिस ने सुसाइड का शक भी जताया है। दिशा की मौत की खबर पर सुशांत सहित कई सेलेब्स ने दुख जताया है।

सुशांत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘यह बेहद दुखद खबर है। मैं दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान दिशा कीआत्मा को शांति प्रदान करे।

धोनी का अवतार बने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव:

घर के नौकर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल, आत्महत्या के किसी कारण का पता नहीं चला है। सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीड‍िया पर पिछले कुछ समय से एक्ट‍िव थे। उनका आख‍िरी पोस्ट अपनी मां के नाम है।

Sushant Singh Rajput News -Instagram last post :

एक्टर ने लिखा- ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत’। बता दें सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था। जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। वे कई बार सोशल मीड‍िया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं।

उनके सुसाइड को लेकर पुलिस पड़ोसियों से बयान ले रही है। जानकारी ये भी है कि सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे। लेक‍िन वे आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था। खबर है कि दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे। वहां उन्होंने सुशांत को पंखे से लटकता पाया। तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

Sushant Singh Rajput tv serial name: Television (2008–11)

फिलमी कर‍ियर की बात करें तो फिल्मों से पहले उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी। सुशांत का सबसे पहला सीरियल किस “देश में है मेरा दिल” था। लेक‍िन उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली। उसके बाद वे काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छ‍िछोरे जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

Sushant Singh Rajput with Ankita Lokhande(ex girlfriend)
Sushant Singh Rajput with Ankita Lokhande(ex girlfriend)

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। एक्टर के निधन पर फैंस समेत सेलेब्स दुख जता रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है। अभी सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार के थे। उनका ननिहाल बिहार के खगड़िया में है। एक साल पहले (मई 2019) वह खगड़िया गए थे। वहां उनका मुंडन संस्‍कार हुआ था। बताया जाता है कि उनकी मां ने काफी पहले एक मन्‍नत मांगी थी, जिसके पूरा होने पर उनका मुंडन कराया गया।

Sushant Singh Rajput Suicide News In Hindi -हरे रंग के कपड़े से सुशांत ने बनाया था फंदा

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत ने आधी रात को आखिरी फोन कॉल एक एक्टर को किया था। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था। इसलिए दोनों की आपस में बात नहीं हो पाई थी।

रविवार सुबह 10 बजे सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में वापस चले गए थे। इसके बाद से सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे। हाउस हेल्प और दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। फिर हाउस स्टाफ ने लोकल चाबी बनाने वाले को बुलाया। जिसकी मदद से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने पर सुशांत का लटका हुआ पार्थिव शरीर देख नौकर ने पुलिस को फोन किया। दोस्त ने 108 पर कॉल किया था। दोपहर 12:45 बजे सुशांत के बेडरूम का दरवाजा तोड़ा गया था।

सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर शोक की लहर दौड़ गई है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए। उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया। कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाए हैं।’

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा- मेरे हाथ कांप रहे हैं। तुम्हें मुझको फोन करके बात करना चाहिए अगर तुम किसी बात को लेकर निराश थे। हम सब यहीं पर थे तुम्हारे साथ।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये बहुत ही भयानक खबर है। हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए ये एक गहरा झटका है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शाहरुख खान को लगा सदमा

शाहरुख खान ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा, वह मुझसे बहुत प्यार करता था … मैं उसे बहुत याद करूंगा। उनकी ऊर्जा, उत्साह और उनकी मुस्कान। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दें और मेरी संवेदनाएं उनके करीबी दोस्तों और प्रियजनों के साथ हैं। यह बेहद दुखद है और इतना चौंकाने वाला है।

सुशांत की मौत पर स्तब्द वरुण धवन

वरुण ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर के लिखा, सुशांत एक सच्चे कलाकार थे। बेहद भावुक और मेहनती। मेरे पास बिताए समय की प्यारी यादें हैं। मैं इस समय बहुत स्तब्ध हूं। उनके प्रशंसकों और परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है

एम एस धोनी में सुशांत सिंह की को-स्टार रहीं कियारा आडवाणी ने जताया दुख

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। इस बीच एम एस धोनी फिल्म में सुशांत की वाइफ का किरदार निभा चुकीं कियारा आडवाणी ने उनकी मौत पर दुख जताया है।

मेरे पास कोई शब्द नहीं है- स्मृति ईरानी

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे पास कोई शब्द नही है..

अनुपम खेर ने किया ट्वीट

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत….आख़िर क्यों?….क्यों…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘मनोरंजन की दुनिया में सुशांत के उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया…

बहुत दुखी और दुर्भाग्यपूर्ण खबर- सनी देओल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुःख हुआ बहुत दुखी और दुर्भाग्यपूर्ण .. उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके प्रियजनों के प्रति संवेदना! अपने और अपने आस-पास के लोगों की देखभाल करें। अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता बनाएं।

सचिन तेन्दुलकर ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं।युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ।

कोई मुझसे कह दे कि ये फेक न्यूज है- हरभजन सिंह

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने दी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा

हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है।

उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है।ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

काश ये सच नही होता- सोनू सूद

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से सोनू सूद को गहरा झटका लगा है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा दिल टूट गया। काश ये खबर सच न होती

Must Read:

भारत सरकार की प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना से 15 हजार से कम मासिक आय वाले ले सकते है 36 हजार

 

 

Check Also

10 Amitabh Bachchan Best Rated Movies in Hindi

10 Amitabh Bachchan Best Rated Movies in Hindi

Amitabh Bachchan Best Rated Movies in Hindi :-अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिष्ठित …

Leave a Reply